साउथ फिल्मों की 5 सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियां

क्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में तेलुगू सिनेमा और तमिल सिनेमा शामिल है जिसे टोलिवुड, मॉलिवुड और कोलियुड के नाम से भी जाना जाता है। तेलुगू सिनेमा, मलयालम सिनेमा और तमिल सिनेमा ने कई प्रसिद्ध और खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री मौजूद है। तो चलिए जानते हैं साउथ सिनेमा की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में।

ये हैं साउथ फिल्मों की 5 सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियां, आपकी फेवरेट कौन है

1. अनुष्का शेट्टी: अनुष्का शेट्टी दक्षिण भारतीय फिल्मों के लेडी सुपर स्टार के नाम से जानी जाती हैंऔर तेलुगू सिनेमा के अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने ‘बाहुबली द कंक्लूजन’ में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था। वह साउथ सिनेमा में सबसे ज्यादा भुगतान वाली अदाकारा हैं।

2. काजल अग्रवाल: काजल अग्रवाल तेलगु और तमिल फिल्म उद्योगों की सबसे लोकप्रिय साउथ एक्ट्रेसेस में से हैं। काजल को ऐतिहासिक कथा तेलुगू फिल्म मगधीरा से काफी लोकप्रियता मिली।

3. नयनतारा: नयनतारा या डायना मरीयम कुरियन सबसे प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं और उन्हें तमिल सिनेमा की महिला सुपर स्टार कहा जाता है। उन्होंने मानेसिनककरे में अपनी अभिनय की शुरुआत की और आज तमिल सिनेमा की सबसे सफल अभिनेत्री में से एक हैं।

4. श्रुति हसन: श्रुति हसन कमल हासन की बेटी है और वे मुख्य रूप से तेलुगू सिनेमा में काम करती हैं। वह दक्षिण भारतीय सिनेमा के अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक है। साउथ फिल्मों के अलावा उन्होंने कई हिंदी फ़िल्में भी अभिनय किया है।

5. तमन्ना भाटिया: तमन्ना ने तेलुगु और तमिल फिल्मों के साथ-साथ कुछ हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया है। उनकी बड़ी फिल्मों में बाहुबली शामिल हैं और वह दक्षिण भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा भुगतान वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Facebook Comments