आखिरकार शमी ने कबूल कर ही लिया अवैध संबंधों की बात?

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से पिछले हफ्ते बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने पूछताछ की थी, जिसमें उनके द्वारा अपने अवैध संबंधों को कुबूल करने की बात कही जा रही है.एंटी करप्शन यूनिट के अधिकारियों ने शमी से तब तीन घंटे तक पूछताछ की थी और उनसे साउथ अफ्रीका दौरे और दुबई जाने व अलिश्बा नाम की पाकिस्तानी लड़की से मिलने को लेकर कई सवाल किए गए और मामले की पूरी जानकारी ली थी.

बता दें कि हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी ने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा से इंग्लैंड में बसे व्यवसायी मोहम्मद भाई के कहने पर पैसे लिए थे और दुबई में उनके साथ मुलाकात की थी. जिसके बाद सीओए चीफ विनोद राय ने बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के प्रमुख नीरज कुमार को मामले की जांच के लिए कहा था.

इसके अलावा हसीन ने शमी के साथ एक कथित फोन कॉल की रिकॉर्डिंग का खुलासा किया, जिसमें हसीन के अनुसार शमी अपनी ‘बेवफाई’ को स्वीकार कर रहे हैं और उन्होंने  मोहम्मद भाई द्वारा भेजे गए पैसे लेने के लिए अलिश्बा से मुलाकात की.हसीन जहां की शिकायत पर शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ हत्या के प्रयास, दुष्कर्म, आपराधिक धमकी एवं जहर देने के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए थे.

Facebook Comments