Update : राजस्थान के ‘रॉयल्स’ फेल…9 विकेट खोकर 125 रन बनाए

(आईपीएल) की अब तक हुई शुरुआत में तीनों मैच काफी शानदार रहे है, इसी लीग का आज चौंथा मैच राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में राजस्थान रॉयल और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है जिसमें राजस्थान अब तक बैटिंग में कुछ कमाल नहीं कर पाई है, रविवार को हुए मैच में पंजाब ने दिल्ली को तथा कोलकाता ने बेंगलोर को हराया है.

राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित बीस ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन बनाए है और हैदराबाद को 126 रन का काफी छोटा टारगेट दिया है. राजस्थान का कोई भी बैट्समेन कुछ खास नहीं कर पाया, सिवाय संजू सेमसन को जो 49 के स्कोर पर आउट गए थे. हैदराबाद की बैटिंग लाइनअप देखकर ये लक्ष्य काफी छोटा मालुम पड़ता है. हैदराबाद की तरफ से शाकिब अल हसन और कौल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट लिए, वहीं रशीद खान ने भी सधी हुई गेंदबाजी करते हुए बटलर को अपना शिकार बनाया.

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान  केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान रॉयल ने पहले बैटिंग करते हुए दो ओवर तक धीमी शुरुआत करते हुए अपना पहला विकेट मात्र 6 रन के स्कोर पर डी आर्ची शार्ट रूप में गंवा दिया था  जिसे खुद हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने रन आउट किया था, और फिर कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया है.

Facebook Comments