श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि सोची समझी साजिश….

बता दें 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत पानी से भरे बाथटब में गिरने की वजह से हो गई। उनकी मौत की यहीं वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई, लेकिन दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी ने इस पूरे मामले को साजिश बताया है।

दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी ने श्रीदेवी की मौत की बताई गई वजह पर संदेह जताया है। उन्होंने श्रीदेवी की मौत को हादसा नहीं बल्कि सोची समझी साजिश बताया है।

वेद भूषण ने अपनी निजी जांच एजेंसी की मदद से श्रीदेवी की मौत मामले में तहकीकात की। पुलिस सॉल्यूशन इंडिया नाम की एक निजी जांच एजेंसी की मदद से उन्होंने दुबई के होटल एमिरेट्स टावर्स की छानबीन करवाई, जहां श्रीदेवी की मौत हुई थी। इस जांच के बाद उन्होंने दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि साजिश है।

उन्होंने आशंका जताई है कि श्रीदेवी की मौत में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का हाथ हो सकता है। उन्होंने दलील दी है कि दाउद का दुबई में बहुत दबदबा है। दुबई के प्रिंस के परिवार के साथ भी उसके अच्छे संबंध हैं। इतना ही नहीं दुबई के जिस होटल में श्रीदेवी की हत्या हुई वो होटल भी दाऊद का ही है।

 

वेद-भूषण ने कहा कि दुबई पुलिस से उन्होंने श्रीदेवी के खून के नमूने भी मांगे, लेकिन उन्हें नहीं दिया गया। उन्होंने ये पूछा कि आखिर श्रीदेवी के फेफड़े में कितना पानी घुसा था, लेकिन ये भी जानकारी नहीं दी गई। अब वेद भूषण श्रीदेवी की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए दोबारा से जांच करवाने के मकसद से सुप्रीम कोर्ट में अपील करने की बात कर रहे हैं।

Facebook Comments