श्रीदेवी ने सबके सामने उड़ाया था जाह्नवी का मजाक…..

दरअसल ये वीडियो एक इवेंट के दौरान का है जहां जाह्नवी, मॉम के साथ मौजूद हैं। इसी बीच जब एक जर्नलिस्ट उनसे कुछ सवाल पूछता है और हिन्दी में जवाव देने को कहता है तो जाह्नवी टूटी-फूटी हिन्दी में जवाब देते हुए कहती हैं कि उनकी हिन्दी इतनी अच्छी नहीं है। ये देख श्रीदेवी भी बेटी जाह्नवी की हिन्दी का मजाक उड़ाते हुए हंस देती है।

सोशल मीडिया पर श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी से मजाक करती नजर आ रही हैं।

श्रीदेवी की डेथ(24 फरवरी) हुए 2 महीने का वक्त गुजर चुका है। उनकी फैमिली इस बीच वापस रुटीन लाइफ में लौट रही है। जहां जाह्नवी ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी कर ली है तो वहीं खुशी फिलहाल फ्रेंड्स के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई के एक रेस्त्रां में फ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान उनके फोन के वॉलपेपर ने खींचा। दरअसल उन्होंने अपने स्क्रीनसेवर पर मां श्रीदेवी के साथ वाला बचपन का एक फोटो लगा रखा है। ये वॉलपेपर न सिर्फ क्यूट बल्कि काफी इमोशनल मैसेज लिए हुए था।

खुशी के फोन के स्क्रीनशॉट वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बचपन की इस पिक्चर में खुशी मां श्रीदेवी के कंधे पर बैठी नजर आ रही हैं।  खुशी का ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। इसमें वे फैटी लुक में काफी प्यारी लग रही हैं। वैसे पहले खुशी की बहन जाह्नवी कपूर ने मां के निधन के बाद सोशल मीडिया पर इमोशन जाहिर किए थे।

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “मेरे आसपास एक अजीब सा खालीपन है, मुझे पता है कि मुझे इसी खालीपन के साथ जीना होगा। मेरे दोस्त हमेशा कहते हैं कि मैं बहुत खुशनसीब हूं, मुझे महसूस होता है कि यह आपकी वजह से ही है। मेरे लिए कोई समस्या बड़ी नहीं थी क्योंकि मेरे पास आप थीं।” बता दें, फिलहाल खुशी और जाह्नवी दोनों की अपनी कजिन सिस्टर सोनम कपूर की शादी की तैयारियों में बिजी हैं।

 

Facebook Comments