इस महिला ने खोले कपूर खानदान के चौंकाने वाले राज….

श्रीदेवी को याद करते हुए उन्होंने बताया कि वो करवा चौथ की मेहंदी लगाते समय बहुत एक्साइटेड रहती थीं। उन्होंने पिंकविला को बताया- श्रीदेवी जी मुझसे मेहंदी लगवाती थीं इसलिए जाह्नवी और खुशी मुझे जानती हैं। जब जाह्नवी 2-3 साल की थी, तब मैंने उन्हें पहली बार मेहंदी लगाई थी।

जाह्नवी को मेंहदी लगाना पसंद है। जब में श्रीदेवी जी को मेहंदी लगती थी तो जाह्नवी उनके पास बैठी रहती थी। मैंने श्रीदेवी को उनके पहले करवा चौथ पर भी मेहंदी लगाई थी।

सेलेब्रिटी मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा ने सोनम कपूर, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी जैसी तमाम हीरोइनों को मेहंदी लगाई है। वो श्रीदेवी को हर साल करवा चौथ पर मेहंदी लगाती थीं।

उन्होंने आगे कहा- जब मैंने उनकी मौत के बारे में सुना तो लंबे समय तक मुझे विश्वास नहीं हुआ। मुझे लगा ये कोई अफवाह है। मुझे अभी भी याद है कि करवा चौथ की मेहंदी लगाते समय श्रीदेवी कितनी एक्साइटेड रहती थीं। सोनम की शादी के बारे में उन्होंने कहा कि सोनम की मेंहदी के फंक्शन में जाह्नवी जी, खुशी जी, रिया जी सबने ट्रेडिशनल मेहंदी लगवाई थी। सुनीता (कपूर) चाहती थीं कि सबको मेहंदी लगे।

उन्होंने बताया कि अंशुला को मेहंदी लगाना ज्यादा पसंद नहीं है। उन्होंने कहा- अंशुला को मेहंदी ज्यादा पसंद नहीं है। उन्होंने बस फंक्शन के लिए एक हाथ में एरेबिक लाइन बनवाई। रिया को भी मेहंदी पसंद नहीं है, लेकिन अपनी बहन के लिए उन्होंने अपने पूरे हाथ में मेहंदी लगवाई।

 

Facebook Comments