श्रीदेवी पर सबसे बड़ा खुलासा: डूबने से नहीं हुई थी मौत..

एजेंसी दावा करती है कि जांच के मामले में दुबई पुलिस ने बेहद लापरवाही से काम किया है।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की अचानक से हुई मौत ने ना केवल उनके परिवार वालों को झटका दिया बल्‍कि इससे पूरा देश सदमे में आ गया था। जब श्रीदेवी की खबर आई तो पता चला कि उनकी मौत accidental drowning की वजह से हुई थी।

मीडिया में जो बात सामने आई लोगों ने उसे ही सच मान लिया, लेकिन अब इस मौत की गुत्थी सुलझने की बजाए और ज्‍यादा उलझती हुई दिखाई दे रही है। इस केस में अब एक नया मामला देखने को मिल रहा है, जिसमें एक प्राइवेट जांच एजेंसी पुलिस सॉल्यूशन इंडिया ने दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत की जांच के मामले में दुबई पुलिस ने बेहद लापरवाही से काम किया है। इस एजेंसी ने पूरे दावे के साथ कहा है कि इस मामले को बहुत जल्‍दबाजी के साथ निपटाया गया है और अब वो इस मामले की दोबारा जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करेंगे।

यह प्राइवेट एजेंसी दिल्ली के पूर्व एसीपी रह चुके वेद भूषण की है, जिन्‍होंने कहा है कि उन्‍हें उस दुबई के होटल के कमरे में जाने को मना कर दिया गया जहां एक्‍ट्रेस की मौत हुई थी। उन्‍होंने ये भी जानकारी दी है कि होटल के फ्रंट स्‍टाफ को बदल दिया जा चुका है और नए स्‍टाफ को कुछ भी बताने से मना किया है।

यहां तक कि श्रीदेवी की मौत जिस रूम में हुई थी, वह रूम भी किसी को नहीं दिया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मेकर सुनील सिंह ने भी दावा किया था कि श्रीदेवी के नाम पर 240 Cr. का बीमा हुआ था, जो कि ओमान में था। यह पैसे उसी हालत में मिलते जब श्रीदेवी की मौत दुबई में होती।

Facebook Comments