फिल्म मॉम के लिए श्रीदेवी को मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया…

दिल्ली स्थ‍ित विज्ञान भवन में नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान फिल्म मॉम के लिए श्रीदेवी को मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड लेने के लिए उनकी बेटी जाह्नवी कपूर उनकी साड़ी पहन नई दिल्ली के विज्ञान भवन अवॉर्ड लेने पहुंची थीं। उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर भी हैं।

इस पल को देखते ही वहां मौजूद लोगों के आंखों में आंसू आ गए। अवॉर्ड सेरेमनी शुरू होने से पहले बोनी कपूर ने कहा कि श्रीदेवी फिल्म्स, टीवी चैनल्स के द्वारा लोगों का हमेशा मनोरंजन करती रहेंगी। यह हमारे लिए गर्व की बात है। हम उन्हें मिस करते हैं। वो यहां आकर बहुत खुश होतीं।

इससे पहले दिवंगत विनोद खन्ना को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिया गया. ये अवॉर्ड उनकी दूसरी पत्नी कविता खन्ना और बेटे अक्षय खन्ना ने ग्रहण किया। दिवंगत श्रीदेवी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। ये अवॉर्ड उनके पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी व खुशी ने लिया। श्रीदेवी को ये सम्मान फिल्म मॉम के लिए दिया गया। एआर रहमान को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया।

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी विजेताओं का सम्मान किया। श्रीदेवी की लिए नेशनल अवॉर्ड लेने उनके पति बोनी कपूर अपनी बे‍टी जाह्नवी और खुशी के साथ पहुंचे। बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के समय न देने के विरोधस्वरूप करीब 68 विजेताओं ने अवॉर्ड लेने से इंकार कर दिया है। राष्ट्रपति सिर्फ 11 विजेताओं को ही सम्मान दे रहे हैं।

 

Facebook Comments