शक्ति कपूर की बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को मुंबई के बांद्रा में किया गया स्पॉट….

दरअसल उन्होंने इस दौरान जो जैकेट पहनी थी वो काफी ज्यादा रिप्ड थी। इसी वजह से वे बार-बार अपनी जैकेट को संभालतीं नजर आईं। यहां तक जब वे कार में बैठ गईं तब भी उनके लुक्स अनकम्फर्टेबल थे।

हाल ही में शक्ति कपूर की बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान डेनिम जैकेट पहने श्रद्धा काफी अनकम्फर्टेबल और सहमी-सहमी दिखीं।

 

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शूटिंग पूरी होने की खुशी सेलिब्रेट करने के लिए बोनी कपूर सोमवार रात अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी को डिनर पर ले गए। डिनर के बाद जाह्नवी खासतौर से अपने को-स्टार ईशान खट्टर से मिलने पहुंचीं। उन्हें कोई देख न पाए इसलिए ये दोनों छुप-छुपकर मिलते दिखे, हालांकि कैमरे ये दोनों दीवार की साइड में खड़े नजर आए।

 

करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में जाह्नवी के हीरो शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं।  जाह्नवी-ईशान के अलावा शादी के खबरों के बीच ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, अनुष्का शर्मा, शेखर कपूर, भूमि पेडनेकर और ट्विंकल खन्ना को भी मुंबई में अलग-अलग जगह देखा गया।

 

Facebook Comments