श्रीदेवी को बोनी कपूर देने वाले हैं ये तोहफा,जानिये क्या है ये स्पेशल…..

अपने एक रिश्तेदार की शादी को अटेंड करने गई श्रीदेवी ने कभी नहीं सोचा होगा कि ये उनकी जिंदगी की आखिरी दिन हैं। इस तरह उनके चले जाने से बॉलीवुड स्टार्स के साथ फैंस भी सदमें थे।

उनकी मौत के बाद बी-टाउन में ऐसी मांग उठी कि श्रीदेवी की जिंदगी को पर्दे पर उतारा जाए। बॉलीवुड में उन्हें एक सुपरस्टार का दर्जा दिया जाता है ऐसे में उनपर बायोपिक बनना चाहिए।

 

इन खबरों पर उस समय कपूर खानदान की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया था लेकिन अब सामने आ रहीं ताजा खबरों की मानें तो बोनी कपूर अपनी पत्नि के फैंस को एक यादगार तोहफा देने के बारे में सोच रहे हैं। बताया जा रहा है कि बोनी कपूर, श्रीदेवी की जिंदगी पर फिल्म तो नहीं लेकिन एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की सोच रहे हैं। उन्होंने श्री, श्रीदेवी और श्री मैम नाम के तीन टाइटल भी रजिस्टर करा लिए हैं।

सोर्सेज की माने तो ‘बोनी जी श्रीदेवी की जिंदगी को पर्दे पर पेश करने का फैसला कर चुके हैं, इसीलिए उन्होंने तीन टाइटल भी रजिस्टर करा लिए हैं। न केवल टाइटल बल्कि बोनी जी ने उन फिल्मों को भी एक्वायर करने की सोच रहे हैं, जिनमें श्रीदेवी ने काम किया था।’ इसके अलावा बोनी कपूर ने श्रीदेवी की कई हिट फिल्मों के टाइटल्स को भी रजिस्टर करा लिया है।

 

Facebook Comments