श्रीदेवी की हत्या से जुड़े कई नए बातो का खुलासा धीरे धीरे सामने आया…..

24 फरवरी की रात श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कहद दिया था. ऐसा कहा जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई है लेकिन ये बात काफी लोगो को हजम नहीं हुई थी. श्रीदेवी का अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले जाना कई लोगों के लिए एक बड़ा सवाल पैदा करके चला गया है. कुछ दिन पहले ही दिल्ली के पूर्व एसीपी वेदभूषण ने श्रीदेवी की मौत को घटना नहीं बल्कि हत्या बताकर एक बड़ा सवाल और पैदा कर दिया है.

वेद भूषण ने कहा कि, जब भी किसी की मौत होती है तो जांच में पुलिस सबसे पहले ये तलाशती है कि उस मौत से किसको फायदा हो सकता है? ऐसा ही सवाल श्रीदेवी केस में भी सामने आया. यदि श्रीदेवी की मौत हो जाती है तो उनकी प्रॉपर्टी किसे मिलेगी. मौत के बाद इंश्योरेंस कौन क्लेम करेगा? पुलिस ने अब तक इस बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं की है.

सूत्रों की माने तो फिल्मकार सुनील सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि, ओमान में श्रीदेवी के नाम पर 240 करोड़ का बिमा है और उसके क्लेम के लिए श्रीदेवी की मौत दुबई में होना ही जरुरी था. इस मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी नाम सामने आया था क्योकि दाऊद के दुबई में अच्छे संपर्क है इसके साथ ही दुबई के राजा के साथ भी दाऊद के करीबी सम्बन्ध है.

वेद भूषण ने इस मामले में अपने सारे शक को दूर करने के लिए दुबई के होटल जुमेराह एमिरेट्स में एक रात भी गुजारी थी. इसके बाद उन्होंने ये बताया कि ये होटल भी दाऊद का ही है और इसलिए दाऊद के लिए श्रीदेवी की मौत को हादसा साबित छोटी बात है. खैर अब तो देखना ये है कि आख़िरकार श्रीदेवी की मौत की सच्चाई क्या होती है.

Facebook Comments