क्या हो सकता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ श्रीदेवी के मौत में …..

वेद भूषण का कहना है कि श्रीदेवी की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी हाथ है. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ऑफिसर ने अपनी निजी जांच की और वह उसी होटल में रुके, जहां श्रीदेवी रुकी हुई थी. वेद भूषण कहते हैं कि जिस होटल के कमरे में श्रीदेवी ठहरी हुई थी, उसके बाथटब में डूबना लगभग नामुमकिन है. उन्होंने बताया कि उनकी इस मौत के दावे और जांच का कोई कानूनी आधार नहीं है.

बॉलीवुड की हवा-हवाई कहलाई जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मृत्यु ने सभी को हैरानी में डाल दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 24 फरवरी को दुबई की होटल के एक कमरे में श्रीदेवी मृत पाई गई थी. पोस्टमॉर्टेम की रिपोर्ट के अनुसार बाथटब  में डूब जाने के कारण उनकी मौत हुई थी. इस मामले के आरोपी बताए जा रहे उनके पति और बॉलीवुड के निर्माता बोनी कपूर को क्लीन चिट भी मिल चुकी है.

हाल ही में इस मामले से जुड़ा एक और आरोप सामने आ रहा है. सुनने में आ रहा है कि एक पूर्व पुलिस ऑफिसर इस पूरे मामले को गलत मानते हैं. उनका कहना है कि श्रीदेवी की मौत कोई हादसा नहीं बल्कि ह्त्या थी. पुलिस ऑफिसर वेद भूषण कहते हैं कि उन्होंने इस मामले की जांच खुद की है, जिससे कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं. वह कहते हैं कि उनकी मौत हादसा नहीं बल्कि एक सोची समझी और रची हुई साज़िश थी.

 

Facebook Comments