जिस होटल में हुई श्रीदेवी की मौत,बदला गया पूरा स्टाफ…

नई दिल्ली की एक जांच एजेंसी ने दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत महज एक हादसा नहीं है।

बल्कि वे सोची-समझी साजिश का शिकार हुई हैं। दिल्ली के पूर्व एसीपी वेद भूषण की निजी जांच एजेंसी पुलिस सॉल्युशन इंडिया का दावा है कि उन्होंने दुबई के उस होटल में जाकर छानबीन की है, जहां श्रीदेवी का निधन हुआ था।

गौरतलब है कि 24 फरवरी को दुबई के होटल जुमेराह एमिरेट्स में श्रीदेवी की मौत हुई थी और दुबई पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम में दुर्घटनावश बाथटब में गिरना इसका कारण बताया गया था।


वेद भूषण की एजेंसी ने रविवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और दावा किया कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की जांच के मामले में लापरवाही की है और बड़ी ही जल्दबाजी में केस का निष्कर्ष निकाल दिया है। वेद भूषण ने संकेत दिए हैं कि जल्दी ही वे इस मामले में दोबारा जांच की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दाखिल करेंगे।

होटल में जाकर क्रिएट किया सीन

वेद भूषण की मानें तो उनकी एजेंसी की टीम ने होटल जुमेराह एमिरेट्स जाकर रूम नंबर 2208 में श्रीदेवी की मौत का सीन री-क्रिएट किया। उस टब की लंबाई और गहराई भी नापी गई, जिसमें श्रीदेवी के डूबने की बात सामने आई थी। बता दें कि श्रीदेवी की मौत होटल के रूम नंबर 2201 में हुई थी। लेकिन पुलिस सॉल्युशन इंडिया की मानें तो होटल में उन्हें उस रूम में जाने की

होटल ने बदल दिया स्टाफ
एजेंसी ने दावा किया है श्रीदेवी की मौत के बाद होटल जुमेराह एमिरेट्स ने फ्रंट स्टाफ को बदल दिया है और जो नया स्टाफ आया है, उसे इस मामले में चुप रहने को कहा है। स्टाफ को यह निर्देश भी है कि जिस रूम में श्रीदेवी की मौत हुई, वह किसी को नहीं देना है। यहां तक कि होटल में प्राइवेट वीडियोग्राफी पर भी रोक लगा दी गई है। बावजूद इसके वे किसी तरह होटल की वीडियोग्राफी करके लाए हैं।

 

Facebook Comments