श्रीदेवी की प्रेयर मीट के लिए चेन्नई रवाना हुईं जाह्नवी और खुशी

श्रीदेवी को गए हुए दो हफ्तों से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन उनकी फैमिली अभी भी उन्हें खोने के दर्द से जूझ रही हैं। एक दिन पहले ही हरिद्वार में उनका अस्थि विर्सजन हुआ है और अब 11 मार्च को चेन्नई में उनके लिए एक प्रेयर मीट रखी गई है। जिसके लिए श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी चेन्नई रवाना हो चुकी है। पिता बोनी कपूर पहले ही वहां पहुंच चुके हैं।

जाह्नवी और खुशी के चेहरे पर दिखी उदासी…
एयरपोर्ट पर जाह्नवी और खुशी बेहद शांत नजर आईं। उनके चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही थी। जाह्नवी अपनी अपकमिंग फिल्म धड़क की शूटिंग से ब्रेक लेकर चेन्नई जा रही हैं।

साउथ के बड़े सितारे पहुंचेंगे प्रेयर मीट में…
खबरों की माने तो इस प्रेयर मीट में श्रीदेवी के परिवर समेत बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे भी पहुंच सकते हैं। इस प्रेयर मीट का आयोजन कल चेन्नई के होटल क्राउन प्लाजा में किया जाएगा।

दिवंगत फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की अस्थियां लेकर उनके पति बोनी कपूर और देवर अनिल कपूर आज गुरुवार दोपहर हरिद्वार पहुंचे। यहां वीआईपी घाट पर अस्थि विसर्जन किया गया। कपूर परिवार के तीर्थ पुरोहित शिवकुमार पालीवाल ने पूरे विधि-विधान के साथ अस्थि विसर्जन प्रक्रिया संपन्न कराई। देखने वाली बात यह थी कि अस्थि विसर्जन के दौरान बोनी कपूर बेहद भावुक हो गए। वह कई बार आंसू पोछते नजर आए। 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत होने के बाद उन्हें आज इतना भावुक होते हुआ देखा गया है।

 

हरिद्वार में वीआईपी घाट पर जब बोनी कपूर भावुक हुए तो अभिनेता अनिल कपूर ने बड़े भाई के कंधे पर हाथ रखा और उन्हें दिलासा देते दिखे। वहीं बड़े भाई की आंखें नम देख अनिल कपूर भी भावुक होने लगे तो उन्हें मनीष मल्होत्रा ने ढांढस बंधाया। बता दें कि श्रीदेवी की अस्थि विसर्जन के लिए पति बोनी कपूर, देवर अनिल कपूर के साथ राजनेता अमर सिंह और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी मौजूद रहे। घाट पर स्वामी अवधेशानंद गिरी के प्रतिनिधि के तौर पर उनके शिष्य नचिकेता भी अस्थि विसर्जन के दौरान उपस्थित रहे। घाट पर बड़ी संख्या में समर्थक और राजनीति से जुड़े पहुंचे थे। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

Facebook Comments