घर के अंदर जाते ही दीपिका ने खोले ये बड़े राज

बिग बॉस के घर में अब सब घुस चुके हैं और सभी एक दूसरे से मिल रहे हैं, एक दूसरे को जान रहे हैं। अब इस शो का एक अनसीन वीडियो सामने आया है जिसमें दीपिका, शिवाशीष मिश्रा से बात करती हैं। इस दौरान दीपिका उन्हें बताती हैं कि वो पहले एयरहोस्टेस थीं। दीपिका ने ये भी खुलासा किया कि उनके पिता आर्मी में थे जिसकी वजह से उन्होंने पूरा देश घूमा है। इसके साथ ही दीपिका ने भी बताया कि उनका बचपन से ही सपना था कि वो एयरहोस्टेस बने और उस सपने को पूरा करने के बाद वो टीवी एक्ट्रेस बनीं।

अब दीपिका के इस खुलासे से पहले शायद ही उनके फैन्स उनके बारे में इतना कुछ जानते थे।

दीपिका के जाने के बाद अकेले हुए पति शोएब

शोएब ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शोएब के साथ दीपिका भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शोएब ने एक मैसेज भी लिखा है, ‘मेरी दुनिया, आखिरकार बिग बॉस हाउस में है। अब, दुनिया रियल दीपिका देखेगी। मेरी सपोर्ट सिस्टम को अब आप सबके सपोर्ट की जरुरत है, अब आप सबके प्यार की जरूरत है। हां दीपी, आप एक मजबूत महिला हैं, मुझे पता है कि अच्छा समय भी होगा और कठिन समय भी होगा, लेकिन मुझे भी पता है कि आप अच्छी तरह से ये यात्रा करोगी! और हमेशा याद रखें, जो कुछ भी हो, आपका परिवार, दोस्त और फैन-फ़ैमिली, हमेशा आपके साथ है!

इस वजह से शादी के 6 महीने बाद ही पहुंचीं बिग बॉस

दरअसल, बिग बॉस के घर जाने से पहले दीपिका ने बताया था कि आखिर क्यों शादी के 6 महीने बाद ही दीपिका बिग बॉस के घर जा रही हैं। दीपिका ने कहा था, ‘हर किसी पर बहुत सारी जिम्मेदारी होती है। शोएब और मैंने बहुत सारी जिम्मेदारी निभानी है इसलिए मैं इस घर में जा रही हूं।’

जिसके बाद सलमान कहते हैं हां आपको क्या लगता है ये फ्री में जा रही हैं। आप अकेली नहीं हो मैं भी इसलिए आता हूं कि मैं भी जिम्मेदारी निभा सकूं। अरे शादी-वादी गई भाढ़ में।

Facebook Comments