बुराड़ी केस: पुलिस में की शिकायत, ‘भूत’ की अफवाह से परेशान हुए पड़ोसी

एक ही परिवार  के 11 सदस्यों की मौत के बाद इलाके के लोग अब भूत प्रेत की अफवाहों से परेशान है। लोगों ने इस बाबत पुलिस से शिकायत भी दी है। संत नगर गली नंबर-2 में रहने वाले लोगों ने विभिन्न संचार माध्यमों के जरिए फैलाए जा रहे भूत प्रेत की अफवाहों के विरोध में शनिवार को जुलूस निकाला। गली में रहने वाले वीरेंद्र त्यागी ने बताया कि वे लोग इस घटना की वजह से बेहद परेशान हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाटिया परिवार का खत्म हो जाना किसी सदमे से कम नहीं था और अब भूत प्रेत की अफवाह फैलने से इलाके के लोगों का जीना मुहाल हो गया है।

वहीं, भाटिया परिवार के ठीक बगल में रहने वाले ताराचंद शर्मा ने बताया कि वे लोग इस घटना के बाद से सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि इसमें डरने की कोई बात नहीं है, लेकिन अब विभिन्न संचार माध्यमों के जरिए अफवाह फैलाकर इस गली को कुख्यात करने की साजिश रची जा रही है। वहीं, पुलिस गली को हर तरफ से बैरिकेड लगाकर बंद कर दे रही है। इससे यहां के लोग चाहकर भी इस घटना को भूल नहीं पा रहे हैं।

कभी बुरा सपना नहीं आया
पड़ोसी सरदार अमरीक सिंह मान ने बताया कि वे भाटिया परिवार की मौत से बेहद दुखी हैं। मगर, घटना के बाद से कभी भी परिवार के लोगों को कोई बुरा सपना नहीं आया और न ही कभी डर लगा। अब बच्चे भी इन चीजों के बारे में पूछते हैं। इन अफवाहों से उनके मन पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

पुलिस ने ठिकाना बदला 
रविवार से लगातार भाटिया परिवार के घर पर बैठ रहे पुलिसकर्मियों ने शनिवार को अपना ठिकाना बदल दिया। अब वे गली में बैठ रहे हैं। हालांकि, मुख्य गलियों को बैरिकेड से बंद किया गया है।

Facebook Comments