सोनम की शादी से जुड़े कुछ सीक्रेट्स…..

8 मई को बॉलीवुड की स्टाइल सेंसेशन सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड आनंद आहूजा से शादी कर ली है. सोनम की यह शादी खूब चर्चाओं में रही. मेहँदी और संगीत के फंक्शन से लेकर रिसेप्शन तक बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज ने अपना रंग बिखेरा. इसी बीच शादी की इनसाइड स्टोरी रिवील करते हुए सोनम की वेडिंग प्लानर ने बताया की, शादी की तम्माम ज़िम्मेदारियाँ सोनम ने अपने परिवार वालों पर छोड़ दी थी और पूरी तरह से शादी के हर एक लम्हे को एन्जॉय किया.

वेडिंग प्लानर वेदनिक्शा की एक टीम मेंबर ने बताया कि, कपूर खानदान प्यार और मेहमान नवाज़ी के लिए जाना जाता है. शादी को और ख़ास बनाने के लिए कपूर खानदान के दोस्त और उनका प्यार इसमें शामिल रहा. प्लानर ने बताया कि शादी जैसे मौकों पर अक्सर लोग सफ़ेद रंग से दूरी बनाकर रखते हैं. लेकिन सोनम ने उनके संगीत सरमोनी में वाइट थीम बेस्ड ही कपड़े पहने थे.

आगे अपना बयान जारी रखते हुए साहनी ने बताया कि, “अब हम अंधविश्वास के दौर में नहीं हैं, मुझे लगता है कि यह फैसला सबकी सहमति से हुआ और सफेद परिधान में हर कोई खूबसूरत नजर आ रहा था.” प्लानर ने बताया कि सोनम और आनंद की शादी मशहूर हस्तियों की आलीशान तरीके से होने वाली शादियों में से एक रही. उन्होंने आगे बताया कि इस तरह का शादी समारोह करीब एक दशक बाद देखने को नसीब हुआ.

Facebook Comments