इंडियन आर्मी को लेकर दिया विवादित बयान, स्वरा भास्कर की फिर फिसली जुबान

‘रांझणा’, ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘आनारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्मों में उम्दा अभिनय के लिए मशूहर अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी स्वरा अपने बेबाक बयानों और बोल्ड लुक की वजह से कई बार खबरों में आ चुकी हैं। लेकिन इस बार स्वरा ने भारतीय जवानों को अपना निशाना बनाया है। स्वरा ने सोशल मीडिया पर भारतीय सैनिकों लेकर विवादित बयान दिया। स्वरा के इस विवादित बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

हाल ही में स्वरा भास्कर ने ट्वीटर पर एक नहीं बल्कि एक बार में आठ ट्वीट किए हैं। अपने इस ट्वीट से उन्होंने देश में फैले भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाया। इन गंभीर मुद्दों को हाइलाइट करने के लिए उन्होंने #ButLiberalsAreFanatics और #SadhguruSays हैशटेग का सहारा लिया। इस हैशटैग के जरिए ही स्वारा ने विभिन्न मुद्दों पर बारी-बारी से अपने विचार शेयर किए। स्वरा के इन ट्वीट में मेजर लीतुल गोगोई की भी जिक्र था। मेजर लीतुल गोगोई को इस तरह से नाम लेना यूजर्स को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

बता दें कि 2017 में कश्मीर के उपचुनाव में पत्थरबाजों से बचाने के जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मेजर लीतुल गोगोई ने एक आम नागरिक को आर्मी की जीप के बोनट पर बांधकर दर्जनों गांवों में घुमाया था। गोगोई के इस काम की  उन्हें सफाई देनी पड़ी थी।

Facebook Comments