Rajasthan : पेड़ से बांधकर महिला को डंडे से पीटा और बाल खींचे…

राजस्थान के झुंझुनू में सोमवार को पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों पर एक महिला को पेड़ से बांधकर उसे पीटने और बाल खींचने का आरोप है। महिला को डंडे से पीटे जाने का यह वीडियो वायरल हो गया था।

वीडियो में एक महिला और तीन बच्चे पीडि़ता को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह घटना छह जुलाई की बताई जा रही है। महिला को पीटने के दौरान तीनों ने उसे पेड़ कर रस्सी से बांध रखा था।

इस घटना के बारे में झुंझुनू के पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने बताया कि यह पूरा विवाद दो भाईयों के बीच जमीन को लेकर है। नावलगढ़ के नजदीक गांव बिल्वा के रहने वाले दयाराम जाट और मनीराम जाट के बीच जमीन को लेकर कुछ विवाद चल रहा है।

इसके बाद मनीराम, उसकी पत्नी और तीन बच्चों ने दयाराम की पत्नी को पीटा। इसी दौरान पड़ोसी ने पूरी घटना का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया।

दयाराम ने मनीराम के खिलाफ पुलिस में  शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत मनीराम और उसके परिवार के खिलाफ दर्ज कराई गई है। अग्रवाल ने आगे बताया कि हमने सोमवार शाम को तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला की पिटाई होने की वजह से उसके फ्रैक्चर हो गया है। वहीं, वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजस्थान महिला कमीशन की अध्यक्षा सुमन शर्मा ने पूरी घटना की रिपोर्ट जिला पुलिस से मांगी है।

Facebook Comments