दीपिका पादुकोण-कई अलग अलग तरीके की एक्सरसाइज से रखती हैं खुद को फिट….

बता दें कि दीपिका अपनी फिटनेस को लेकर जरा भी लापरवाही नहीं दिखाती हैं। वो हमेशा से ही बहुत फिट और खूबसूरत रही हैं। उनके लुक्स और स्टाइल को लेकर भी वो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। देखा जाए तो लोगों को लगता है कि इन सिलेब्रिटीज की लाइफ बहुत ही आसान और स्ट्रेस फ्री रहती है।

इन लोगों की लाइफ में कोई दुख नहीं होता है। लेकिन आपको बता दे कि वो हम आम इंसानों जैसे ही हैं। उनको भी तकलीफ होती है और उनको भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हर पल उन्हें हर चीज का ध्यान रखना पड़ता है। उनकी लाइफ को अगर खुद से ज्यादा परेशानी भरा बताया जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा।

इसी तरह दीपिक पादुकोण बताती हैं कि वो जब ज्यादा स्ट्रेस में होती हैं तो क्या करती हैं। बता दें कि दीपिका अपने स्ट्रेस को दूर करने के लिए आपना फ्री समय जिम में गुजारती हैं। दीपिका की जिम ट्रेनर ने ये जानकारी शेयर की है। उन्होंने जिम करते हुए दीपिका का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो फॉरवर्ड लंग्स एक्सरसाइज करती दिख रही हैं।

दीपिका की ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने उनका एक वीडियो करते हुए लिखा था कि, ‘दीपिका वुंडा चेयर पर स्लो मूवमेंट में एक्सरसाइज करती हैं। उनको इतने आराम से एक्सरसाइज करते देखकर इस भ्रम में मत रहिए कि ये आसान है। इसके लिए काफी बेलेंस और स्थिरता की जरूरत होती है। बता दें कि दीपिका अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं और बॉलीवुड की सबसे फिट हीरोइनों में उन्हें गिना जाता है। जब वो फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही होती हैं, इस दौरान वो खुद को एक्टिव रखने के लिये जिम करना पसंद करती हैं।

 

Facebook Comments