कहा-मैं ‘सरकार की बेटी’, मछली बेचने वाली छात्रा ने CM विजयन से की मुलाकात

कॉलेज की पढ़ाई के लिये मछली बेचने की वजह से मीडिया की सुर्खियों में आई छात्रा हनान ने आज मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से मुलाकात की और खुद को ‘‘सरकार की बेटी’’ करार दिया। पढ़ाई और परिवार की देखभाल के लिये धन जुटाने के उसके संघर्ष की कहानी के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद 21 वर्षीय इस छात्रा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।
PunjabKesari
हनान से अपने दफ्तर में मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि वह सरकार की तरफ से मिले समर्थन के लिये धन्यवाद कहने आई थी। छात्रा के जीवन और पढ़ाई के लिये संघर्ष की कहानी सामने आने के बाद उसे तीखी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा था। विजयन ने कहा कि सरकार ने उसे पूरी सुरक्षा का वादा किया है। दोषी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने जींस और शर्ट पहनी हनान के बगल में खड़े होकर खिंचवाई गई अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की।
PunjabKesari

हनान हामिद एक प्राइवेट कॉलेज में बीएससी की छात्रा हैं और कॉलेज के बाद वह मछली बेचकर पैसा कमाती हैं। पिछले दिनों एक मलयालम अखबार ने उसके संघर्ष की कहानी को प्रकाशित किया था। इसके बाद फिल्स स्टार्स समेत कई नेताओं ने हनान की कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और उसकी मेहनत की तारीफ की। सोशल मीडिया का एक तबका छात्रा की कहानी से सहमत नहीं है और इसे फर्जी बताया। अपने आलोचकों को जवाब देते हुए हनान ने कहा था कि मुझे किसी की मदद की जरूरत नहीं और मुझ अकेला छोड़ दिया जाए।

Facebook Comments