आखिर किस कारण क्लास में उतार दिए अपने सारे कपड़े इस लड़की ने …..

छात्रा की इस हरकत के बाद कुछ बच्चों ने तो इस लड़की का समर्थन किया वही कुछ प्रोफेसर का समर्थन करते हुए नजर आए. इस समय ये घटना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर नामी कॉर्नेल यूनिवर्सिटी की एक ऐसी खबर वायरल हो रही हैं जिसे सुनकर शायद आप भी शौक हो सकते हैं. दरअसल यहाँ एक क्लास में छात्रा बहुत ही छोटे कपड़े पहनकर पहुंच गई थी. इस दौरान प्रोफेसर ने छात्रा को उसके कपड़ो के लिए टोका और उसके कपड़े पर आपत्ति जताई. इसके बाद छात्रा के दिमाग में ना जाने क्या आया और उसने एक के बाद एक सारे कपड़े उतारना शुरू कर दिए.

 

जी हाँ… ऐसा कहा जा रहा हैं कि इस लड़की का नाम लेटिटिया चेई हैं. ऐसा कहा जा रहा हैं पहले भी प्रोफेसर इस छात्र को कपड़ों के लिए टोक चुके हैं, लेकिन फिर भी प्रेजेंटेशन के समय छात्र एक बार फिर छोटे कपड़े पहनकर आ गई जिसके बाद प्रोफेसर ने छात्रा के कपड़ो पर फिर आपत्ति जताया था. बस फिर क्या छात्रा ने विरोध करते हुए अपने कपड़े उतारना ही शुरू कर दिए. कपड़े उतारकर छात्रा प्रेजेंटेशन भी देने लगी.

 

जैसे ही छात्रा ने अपने अपने कपड़े उतारना शुरू किये वहां मौजूद सभी बच्चे हैरान रह गए. खुद छात्रा ने इस घटना को अपने फेसबुक पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि- प्रेजेंटेशन के दौरान मैं जो कपड़े पहनकर आई थी, वह बहुत छोटे थे.

 

 

Facebook Comments