आइये जानिए कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने भिखारियों के सामने आते ही दिए अजीब रिएक्शन …..

 कहते है बड़े रोल में दिखने वाले फिल्मी सितारों का दिल भी बड़ा होता है। कई एक्टर्स ‘चैरिटी’ भी करते हैं। इन एक्टरों के सामने अगर भीख मांगने वाले आ जाएं तो ये खाली नहीं जाने देते हैं। वहीं कुछ एक एक्टर्स हैं जो इन्हें नजरअंदाज करने से पीछे नहीं रहते।  जानिए ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जिन्होंने भिखारी के सामने आते ही अजीब रिएक्शन दिए।
मलाइका अरोड़ा –
बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ऐसी ही स्थिति से गुजर चुकी हैं। पिछले दिनों मलाइका जब बांद्रा के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो उनके पास एक बूढ़ी औरत भीख मांगने आ गई लेकिन मलाइका ने उसे नजरअंदाज कर दिया और कहा कि मेरे पास पर्स नहीं है।
सलमान खान-
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने सच में बड़े दिल वाले भाई की बात सच की। कुछ दिनों पहले जब सलमान खान एक रेस्टोंरेट से बाहर आए तो उनके पास कुछ गरीब बच्चे आ गए। उनमें से सलमान ने कुछ को गले लगाया और किसी से हाथ मिलाया। जाते समय सलमान ने इन बच्चों को कुछ पैसे भी दिए।
शाहरुख खान-
रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय शाहरुख खान के पास एक भिखारी आ गया और उनसे खाने के लिए पैसे मांगने लगा। किंग खान ने अपनी टीम से कहकर उस भिखारी के खाने की व्यवस्था करवाई और जाते समय उसके सिर पर हाथ भी रखा।
 फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा-
दंगल फिल्म से मशहूर हुई ये दोनों एक्ट्रैस एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थी और तभी उनसे मिलने कुछ बच्चे आ गए। इन गरीब बच्चों के साथ फातिमा और सान्या ने फोटो खिंचवाई व अच्छे से बातचीत की।
जाएद खान-
बॉलीवुड स्टार जाएद खान को भी बच्चों के साथ दयालु व्यवहार करते हुए देखा गया। भाई फरदीन खान की बर्थ डे पार्टी से आते हुए जाएदे को कुछ झुग्गी के बच्चों ने घेर लिया।
जाएद ने उनमें से एक बच्चे को गोद में उठाया और बाकी बच्चों को प्यार किया।
Facebook Comments