अचानक ही दुनिया को छोड़ गए ये 5 सितारे…

कमेंट बॉक्स में RIP लिखकर बॉलीवुड के इन महान अभिनेताओ को एक सच्ची श्रद्धाजली जरुर दे .पिछली 24 तारीख को बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्री देवी के निधन ने सबको हिलाकर रख दिया .क्योकि किसी को भी उम्मीद नही थी .की कभी ऐसा भी होगा .किसी को भी यकीन नही हुआ की श्री देवी अब इस दुनिया में नही रही है .लेकिन श्री देवी ही नही बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रिया है .जिनकी मौत ने सबको हिलाकर रख दिया .आज हम आपको 5 ऐसे स्टार्स के बारे में बतायेगे जो अचानक ही बॉलीवुड को सदमा दे गये .

जब अचानक ही दुनिया को छोड़ गए ये 5 सितारे

ओम पूरी -: 18 अक्टूबर 1950 को अम्बाला में जन्मे बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ओम पूरी ने अपने करियर में कई बड़ी बड़ी फिल्मो में काम किया .उन्होंने कई तरह के रोल को निभाया था .किसी को उम्मीद नही थी की ओम पूरी हमे इस तरह अचानक छोड़ कर चले जायेगे .आपको बता दे की जिस वक्त उनकी मौत हुई .उस टाइम वो सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में काम कर रहे थे.

रीमा लागु -: बॉलीवुड की एक ऐसी ही महान अभिनेत्री थी रीमा लागु .इस अभीनेत्री ने बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी फिल्मो में काम किया था .लेकिन 18 मई 2017 की सुबह आई उनकी मौत की खबर ने बॉलीवुड को सन्न कर दिया .

सदाशिव अमरापुरकर :- बॉलीवुड के इस अभिनेता को नाम से शायद ही बहुत कम लोग जानते है लेकिन उनकी एक्टिंग से हर दर्शक वाकिफ है .कई दर्शको को तो अब भी यह पता नही है की यह अभिनेता इस दुनिया में नही रहा है .3 नवम्बर 2014 को अचानक यह अभिनेता इस दुनिया को छोड़कर बॉलीवुड को सदमा दे गया .

इन्द्रकुमार -: बॉलीवुड के अभिनेता इंद्र कुमार की अचानक मौत ने भी बॉलीवुड को सन्न कर दिया था .आपको बता दे की इंद्र कुमार बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के साथ नजर आ चुके है .लेकिन 28 जुलाई 2017 को अचानक हार्ट अटैक की वजह से इस अभिनेता की मौत हो गई .

दिव्या भारती -: एक ज़माने में लाखो दिलो की धड़कन रही दिव्या भारती की बॉडी संदिग्ध हालत में मिली थी .आज तक तक दिव्या भारती की मौत आज भी रहस्य बनी है .इस अभिनेत्री की मौत 5 अप्रैल 1993 को केवल 19 साल की उम्र में ही हो गई थी .

Facebook Comments