सुसाइड से पहले पति के लिखे इस note खोली सारी पोल….

अक्सर देखा जाता है कि पति से परेशान होकर पत्नी गलत कदम उठा लेती है। लेकिन इस घटना में कुछ अलग देखने को मिला। इस मामले में पत्नी से परेशान होकर पति ने सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले पति ने एक नोट लिखा जिसे पढ़कर सारी सच्चाई सामने आई।

बता दें यूपी के मैनपुरी की इस घटना में मरने से पहले पति ने पुलिस के नाम एक सुसाइड नोट और एक अपनी आवाज में फोन रिकार्डिंग को छोड़ी। इसमें पत्नी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है। मौत से पहले पति की कॉल रिकॉर्डिंग बताती है कि वह अपनी पत्नी के रोज-रोज कलह करने की वजह से कितना परेशान था।

मामला किशनी थाना गांव शमशेरगंज से जुड़ा है। यहां के निवासी भारत सिंह सविता के पुत्र सुधीर कुमार की शादी 6 महीने पहले 28 नबंबर 2017 को रिंकी के साथ हुई थी। घर में हो रहे पारिवारिक कलह को लेकर चार दिन पहले सुधीर अपनी पत्नी रिंकी को फिरोजाबाद में रह रहे पिता भारत सिंह के पास छोड़ आया था। शनिवार की शाम फोन पर पत्नी से उसका झगड़ा हुआ। इसके बाद रात में घर आकर सुधीर ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। घटना की खबर मिलते सारे गांव वालें जुट गए लेकिन जानकारी के अभाव में परिजनों ने पुलिस को बिना सुचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

पति ने आत्महत्या के पहले एक पत्र में लिखा है कि एसओ साहब में पूरे होश में यह पत्र लिख रहा हूं। मेरी औरत मेरे लाख समझाने पर भी नहीं मानती। उसका काम झगड़ा करना गलत शब्द बोलना है। सर में अपनी जिंदगी से परेशान हो गया हूं। मुझे और मेरे परिवार को उसने परेशान कर दिया है। मेरे फोन में उसकी बातें रिकॉर्ड हैं। मेरी आपसे विनती है कि इस लड़की को सख्त से सख्त सजा देना तभी मेरी आत्मा को शांति मिलेगी। मैं अपनी जिंदगी में बहुत कुछ करना चाहता था, लेकिन इस लड़की की वजह से मेरी सारी पढ़ाई लिखाई बर्बाद हो गई।

 

Facebook Comments