16 जुलाई से कर्क राशि में सूर्य का प्रवेश इस राशि के लोगों को होगा धन लाभ

सूर्य की राशि सिंह मानी जाती है और सूर्य सारे ग्रहों का राजा होता है. यह एक ऐसा ग्रह होता है जो अग्नि तत्व प्रधान होकर लाल वर्ण वाला ग्रह माना जाता है. ज्योतिष्यशास्त्र के मुताबिक 16 जुलाई से कर्क में सूर्य का प्रवेश होने जा रहा है जिससे कुछ राशियों पर इसका गहरा प्रभाव पड़ सकता है.

बताया जा रहा है कि कर्क राशि में सूर्य के प्रवेश से कुछ राशियों पर बुरा असर होने वाला है तो कुछ राशियों के लिए यह शुभ माना जा रहा है. ज्योतिष्यशास्त्र के अनुसार बताया जा रहा है कि सोमवार, 16 जुलाई 2018 को सूर्य 22.42 बजे कर्क राशि में गोचर भ्रमण करेगा और 17 अगस्त 2018 को 7.06 बजे तक इसी राशि में रहेगा.

मेष राशि : इस राशि के लोगों के लिए पारिवारिक समस्या को लेकर चिंता का विषय रह सकता है. माता पिता का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है, सावधानी बरते. परिवार के लोगों से विवाद का कारण भी बन सकता है.

वृषभ राशि : इस राशि के लोगों के लिए बताया जा रहा है कि शत्रुओं पर प्रभावी रह सकते हैं. यात्रा पर जा सकते हैं भाइयों के साथ मतभेद हो सकता है. वाद विवाद से दूर रहे, जमीन-जायदाद के मामलों में सावधानी रखें.

कर्क राशि : इसी राशि में सूर्य का प्रेवश बताया जा रहा है जिसके चलते इस राशि के लोगों को सम्भलने की आवश्यकता है. आपकी भाषा में कड़वाहट देखी जा सकती हैं. जिसके चलते स्वभाव के कारण रिश्तों में खटास आ सकती है.

कन्या राशि : इस राशि के लोगों को व्यापार से आर्थिक लाभ होने की संभावना है. कार्यस्थल पर वरिष्ठ कर्मियों के साथ आपका वाद-विवाद हो सकता हैं.अत: सावधानी रखकर चलें. गुस्सा न करें नुकसान हो सकते हैं.

कुंभ राशि : वाद-विवाद, प्रतियोगी परीक्षा आदि में आपको सफलता मिलने की संभावना हैं, रुके कामों में सफलता हासिल होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. वाद-विवादों से दूर रहे, बातचीत में सावधानी बरते.

Facebook Comments