आखिरकार खुल गया सुनंदा पुष्कर की मौत का राज…..

 

इस चार्जशीट में पुलिस ने शशि थरूर पर दो धाराओं के तहत बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस का दावा है कि शशि थरूर की वजह से ही सुनंदा पुष्कर की जान गई।

दिल्ली के हाई प्रोफाइल सुनंदा पुष्कर मौत मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर अब बुरी तरह फंसते दिख रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

दरअसल, पटियाला हाउस कोर्ट में सोमवार को दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस चार्जशीट में शशि थरूर पर सेक्शन 306 और 498ए के तहत आरोप लगाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, शशि थरूर ने सुनंदा पुष्कर को आत्महत्या के लिए उकसाया था। इसके अलावा घरेलू हिंसा और मारपीट की धारा 498ए को भी चार्जशीट में शामिल किया गया है।

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक चार्जशीट में कहा गया है कि घरेलू कलह के चलते सुनंदा पुष्कर को आत्महत्या की राह पकड़नी पड़ी। अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 24 मई की तारीख तय की है।

बता दें कि चार साल पहले सुनंदा की 17 जनवरी को चाणक्यपुरी स्थित पांच सितारा होटल लीला पैलेस के सुइट नंबर 345 में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मौत को पहले आत्महत्या बताया गया था। लेकिन एक साल बाद विसरा रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था। मामले की जांच के लिए एसआइटी बनाई गई। लेकिन सवा चार साल बाद भी न तो केस सुलझ सका और न ही किसी की गिरफ्तारी हुई।

 

Facebook Comments