सनी लियोन ने इस तरह मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

पोर्न इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड में आने वाली सनी लियोन ने बीते कल अपनी बेटी निशा का जन्मदिन मनाया. आप सभी को बता दें कि सनी ने निशा को तब गोद लिया था जब वह 21 महीने की थी. सनी और उनके पति ने निशा को एडोपशन एजेंसी CARA से गोद लिया था. सनी और उनके पति डेनियल के पहले निशा को गोद लेने से 11 जोड़े मना कर चुके थे. सनी निशा के साथ ही दो लड़को की भी माँ है जो उन्हें सरोगेसी से हुए हैं. सनी के दोनों लड़कों के नाम (नोआ, अशर) हैं.

सनी ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा है One year ago today our lives changed when we brought you home with us! Today is your 1year “gotcha” anniversary and I can’t believe it’s only been one year because I feel I have known you a lifetime. You are a part of my heart and soul and the most beautiful baby girl in the world! I love you very much Nisha Kaur Weber!!

इस तस्वीर ने सनी उनके पति और उनकी बेटी निशा नजर आ रही है और तीनो ही न्यूड हैं. आपको बता दें कि यह वहीं तस्वीर है जिसपर कुछ समय पहले बवाल मचा था. सनी ने बेटी का जन्मदिन बहुत ही ख़ास अंदाज में मनाया. आपको बता दें कि सनी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny बेव प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और उसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

Facebook Comments