प्रोग्राम की इजाजत न मिलने पर सनी बोलीं- विरोध करने और साथ देने वाले याद रहेंगे

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी को लेकर बीते शुक्रवार को कर्नाटक सरकार ने फैसला किया था कि उन्हें राज्य में कहीं भी नए साल की पूर्व संध्या पर प्रोग्राम करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। कन्नड़ संगठनों के विरोध के कारण यह फैसला लिया गया था। अब इस मामले में ट्विटर पर सनी ने जवाब दिया है।

सनी ने ट्विटर पर दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘बेंगलुरु पुलिस ने यह कहा था कि वह मेरी और न्यू इयर प्रोग्राम में शामिल होने वाले लोगों की सुरक्षा नहीं कर पाएगी। इसे देखते हुए मुझे और मेरी टीम को लगता है कि लोगों की सुरक्षा पहले है और इस वजह से मैं प्रोग्राम नहीं करूंगी। मैं सभी को सुरक्षित और खुशी भरे नए साल की बधाई देती हूं।’

सनी ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘जिन लोगों ने मेरा विरोध किया और जिन्होंने मेरा साथ दिया, वह हमेशा याद रहेंगे। कभी किसी को आपके लिए बोलने का मौका न दें। अपनी आवाज खुद उठाएं और अपनी चीजें खुद चुनें। आप इस देश के नौजवान हैं और न्यू इंडिया हैं। गर्व से खड़े हों और एक साथ खड़े हों। आप सभी को प्यार।’

वहीं, न्यू इयर इवेंट के आयोजकों के इस मामले में कनार्टक हाई कोर्ट जाने को लेकर बेंगलुरु के मेयर संपत राज ने कहा कि सभी को चीजें पूछने का अधिकार है। अगर वे कोर्ट में जाना चाहते हैं तो जा सकते हैं। प्रोग्राम कराना पुलिस और बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका के ऊपर है।

बता दें, पिछले एक हफ्ते से कर्नाटक रक्षा वेदिके (केआरवी) के सदस्य शहर में प्रदर्शन कर रहे हैं, रैलियां निकाल रहे हैं और सनी के पुतले फूंक रहे हैं। उनका आरोप है कि सनी को आमंत्रित करना शहर की संस्कृति पर हमला होगा। वहीं, कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंग रेड्डी ने इस मामले में कहा था, ‘मैंने अफसरों को ऐसे प्रोग्राम की इजाजत नहीं देने का निर्देश दिया है।’ उधर, सोशल मीडिया पर भी लोग सनी को सुरक्षा न देने के मामले को लेकर कनार्टक सरकार की आलोचना कर रहे हैं।

Facebook Comments