मात्र 13 की उम्र में सनी को आने लगे थे ईमेल….

जब आप 21 साल की उम्र में ही देखते हो कि आपके बारे में लोग गलत बातें कर रहे हैं तो इससे आप बुरी तरह प्रभावित होते हैं. उस उम्र में आलोचनाओं को सुन-सुनकर मैं कमजोर और भावनात्मक रूप से टूट गई थी.

आज बॉलीवुड का एक सफल अभिनेत्री बन चुकी सनी लियॉन अक्सर अपने बयान और फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सनी लियॉन एक बयान दिया है जिसको लेकर वो काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

सनी लियॉन ने कहा है कि जब वह 21 वर्ष की थीं, तब भारत आने से पहले ही उन्हें असली नफरत का सामना करना पड़ा था. सनी ने कहाकि बहुत लोगों को गलतफहमी है कि जब मैंने भारत आने का फैसला किया तो लोगों ने आलोचना शुरू की लेकिन यह सच नहीं है. 21 साल की उम्र में ही मुझे नफरत वाले ईमेल्स आने लगे थे, इसलिए इसका किसी देश से कोई लेना-देना नहीं है.

सनी ने आगे बताया कि मेरे परिवार ने नकारात्मकता और नफरत के दौर से निपटने में मेरी काफी मदद की. जब आप 21 साल की उम्र में ही देखते हो कि आपके बारे में लोग गलत बातें कर रहे हैं तो इससे आप बुरी तरह प्रभावित होते हैं. उस उम्र में आलोचनाओं को सुन-सुनकर मैं कमजोर और भावनात्मक रूप से टूट गई थी.

कठिन दौर से गुजर चूँकि आज तीन बच्चों की मां है और उनका कहना कि मैं अपने बच्चों को नफरत से सामना करना सिखाती हूं. एक मां के रूप में मैं बच्चों को अच्छा इंसान बनाना चाहती हूं ताकि वे किसी को मानसिक और शारीरिक रूप से चोट न पहुंचाएं. मेरे बच्चे न किसी को धोखा दें, न कोई सामान चुराएं. मैं भले उनकी इच्छाओं से सहमत या असहमत हो जाऊं लेकिन उन्हें जीने की आजादी दूंगी. मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चों को समाज से वह नफरत न मिले जिसका मुझे सामना करना पड़ा.

Facebook Comments