लिखा अपनी बेटी के लिए इमोशनल मैसेज,कठुआ गैंग रेप से आहत हुईं सनी लियॉन….

कठुआ में एक 8 साल की बच्ची के साथ हुई हैवानियत ने इंसानियत को तार-तार दिया. दरिंदों ने पहले बच्ची का अपहरण किया और फिर उसे मार डाला. इस घटना से सारा देश आहात हुआ है. जहाँ सरकार और प्रशासन अपना मुंह बंद करके लोगों के सवालों से बच रहे हैं तो वहीँ देशभर से लोग सवाल सरकार से पूछ रहे हैं और अपराधी दरिदों को कठोर से कठोर सजा देने की मांग कर रहे हैं.देश में बढ़ती इन घटनाओं के मद्देनज़र अब सनी लियॉन ने अपनी बेटियों के एक स्टेटमेंट जारी किया है.

 

 

सनी ने आज लिखा, ”मैं अपने दिल, आत्मा और शरीर के हर औंस से वादा करती हूँ कि इस दुनिया में शैतानों से और जो भी तुम्हें नुकसान पहुंचाना चाहे उससे तुम्हें बचाऊंगी. अगर मुझे तुम्हारे लिए अपनी जिंदगी भी देनी पड़े तो भी पीछे नहीं हटूंगी.” उन्होंने आगे लिखा, ”इस दुनिया में हर बच्चे को शैतानों से सुरक्षित महसूस करना चाहिए. आइए, हम अपने बच्चों को जरा अपने और पास रखें और किसी भी कीमत पर उनकी रक्षा करें.”

बता दें कि जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के निकट एक गांव में अपने घर के पास खेल रही यह नाबालिग बच्ची दस जनवरी को लापता हो गयी थी. इसके ठीक एक सप्ताह बाद 17 जनवरी को बच्ची का शव कठुआ जिले के रसाना गांव के जंगल में मिला. बच्ची को मंदिर में बंधक बनाकर रखा गया था और इस दौरान बच्ची को भूखा रखा गया और नशीली दवाइयां खिलाकर उसका कई बार गैंगरेप किया गया. इसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई.  पुलिस ने इस मामले की जांच की और सात आरोपियों के खिलाफ मुख्य आरोप पत्र दाखिल किया.

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ”आसिफा जैसे कितने बच्चों की धर्म और राजनीति के चौराहे पर बली दी जाएगी? हमारे जागने से पहले कितने बच्चों को इससे गुजरना पड़ेगा? मैं बहुत निराश हूं, यह त्वरित कार्रवाई का समय है.”

संजय दत्त ने लिखा, ”हम एक समाज के रूप में नाकाम रहे हैं! एक पिता होने के नाते, मैं हिल गया हूं और एक आठ साल की बच्ची के बारे में पढ़कर गुस्से में हूं. मेरा दिल आसिफा के परिवार के साथ है, मैं इसके पूरी तरह खिलाफ हूं.”

आयुष्मान खुराना ने लिखा, ”जाति, रंग, धर्म के बावजूद बच्चे केवल प्यार के हकदार हैं और एक बलात्कारी को केवल जाति, रंग, धर्म के बारे में सोचे बिना सजा मिलनी चाहिए.”

Facebook Comments