सनी लियोन-एक मां होने के नाते अपने बच्चे को उम्र भर हिफाजत करने का वादा

हाल ही में सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है। इस पोस्ट के जरिए सनी ने एक मां होने के नाते अपने बच्चे को उम्र भर हिफाजत करने का वादा किया है। जी हां सनी ने अपनी बेटी को हुड जैकेट में छिपाकर एक फोटो भी शेयर की है।

इस तस्वीर को शेयर करने के बाद उन्होंने एक इमोशल पोस्ट लिखा जिसे जानने के बाद आप भी सोचने पर मझबूर हो जाएंगे। इस तस्वीर को सनी ने शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं वादा करती हूं मेरे दिल, आत्मा और शरीर का हर कतरा तुम्हारी हिफाजत के लिए है। मतलब ये कि इस दुनिया की हर बुरी चीज से तुम्हें बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे दूंगी। बुरे शैतान लोगों के खि‍लाफ दुनिया के हर बच्चे को सुरक्षा का एहसास होना चाहिए। आइए हम अपने बच्चों को थोड़ा और अपने पास ले आएं.. ताकि हर कीमत पर वो सुरक्षि‍त रहें।’

 

सनी ने ये पोस्ट कठुआ मामले में 8 साल की बेटी के साथ हुए गैंगरेप से आहत होकर लिखा है। पिछले दिनों सामने आई इस मामले पर लोगों के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स ने सरकार पर जमकर गुस्सा निकाला। उन्होंने इन तमाम लोगों को अगह किया अपने बच्चें के प्रति आपके पास पुख्ता इंतजाम होना चाहिए।

 

बता दें पिछले साल ही सनी लियोन ने एक बच्ची को गोद लिया था। सनी लियोन ने इसका नाम निशा कौर वेबर रखा। निशा के बाद सनी लियोन दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह‍ वेबर की मां बनने की खुशखबरी भी दी थी। सनी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अपने बच्चों के साथ समय बिताना बेहद पसंद है।

 

Facebook Comments