सनी लियोनी के घर में कुछ ऐसा होता है माहौल,जानिए…..

सनी लियोनी ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में ये बताया कि वो अपनी बेटी निशा के साथ किस तकह से दिन गुजारती हैं। सनी लियोन का कहना है कि वो अपनी बेटी से बहुत प्यार करती हैं।

दिन की शुरुआत वो बेटी का चेहरा देख कर ही करत हैं। सनी का कहना है कि वो कभी-कभी निशा को सेट पर भी ले जाती है। अगर सनी निशा को शूट पर ले जाती है तो उसका पूरा ख्याल रखती हैं और लंच भी उसी के साथ करना पसंद करती हैं।

 

सनी का कहना है कि उनको अपनी बेटी के साथ वक्त गुजारना बहुत पसंद है क्योंकि उससे उन्हें बेहद खुशी मिलती है। बता दें कि जिस बेटी कि सनी बात कर रही हैं उसे उन्होंने जन्मा तो नहीं है बल्कि गोद लिया है। लेकिन सनी कबी भी बेटी को ये एहसास नहीं होने देती हैं कि उन्होंने उसे जन्म नहीं दिया। सनी अपना सारा खाली वक्त निशा के साथ ही बिताना पसंद करती हैं। यहां तक कि सनी उसके साथ खेलती भी हैं।

बता दें कि सनी के पति डेनियल ने निशा को साल 2017 में जुलाई के महीने में लातूर के एक अनाथालय से गोद लिया था। सनी के पति डेनियल भी निशा से बहुत प्यार करते है। इसके साथ ही सनी ने हाल ही में दो बेटों को भी गोद लिया है। जिनकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Facebook Comments