‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के विनर बिशाल शर्मा ने शो की ट्रॉफी की अपने नाम….

शनिवार को डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 2 का फिनाले था। इस रियलिटी शो के लास्ट राउंड में चार कंटेस्टेंट रितिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति, आकाश थापा और बिशाल शर्मा थें।

लेकिन इस शो के विनर बिशाल शर्मा ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। बिशाल इस शो के विजेता चुने गए हैं। बिशाल असम के रहने वाले हैं। वे लाइववायर परफॉर्मर हैं।

बता दें कि बिशाल को प्राइज मनी के तौर पर 15 लाख रुपए और एक ट्रॉफी भेंट की गई, जबकि उनके मेंटर को पांच लाख रुपए का चेक दिया गया है। 5 साल की बिशाल ने अपनी शानदार परफोर्मेंस और अपनी चंचलता से सबका दिल जीत लिया था। लास्ट राउंड में चारों कंटेस्टेंट ने मिलकर डांस परफॉर्म किया था। ये बिशाल का लास्ट परफोर्मेंस था। इस शो के जज शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु हैं।

असम के रहने वाले बिशाल के लिए ये सफर आसान नहीं था। बिशाल असल के छोटे से गांव के रहने वाले हैं। उनके पिता दूध का बेचते हैं। बेटे की जीत पर उनके पिता का कहना था कि हमने अपने बेटे के सपने के लिए अपनी गाय तक बेच दी. घर में आमदनी का एक वही आखिरी जरिया थी

उनके पिता ने कहा कि हम सभी बस अपने बेटे के सपने को पूरा होते देखना चाहते थे। बिशाल के मूव्स और परफॉमेंस के कायल खुद सलमान खान भी हैं। बिशाल ने अपने चंचल स्वाभाव से जजों का दिल जीत लिया।

 

Facebook Comments