साउथ सुपरस्टार के अंतिम संस्कार में लगा फिल्मी सुपरस्टारों का जमावड़ा

साउथ इंडस्ट्री में फिलहाल मातम छाया हुआ है। क्योंकि सुपरस्टार नंदमुरी हरिकृष्ण की 29 अगस्त को कार एक्सिडेंट में निधन हो गया था। इस खबर से उनके फैंस पूरा साउथ इंडस्ट्री दुखी थी। नंदमुरी हरिकृष्ण टीडीपी के नेता भी थे। राजनीति में उनके विचारो के वजह से लोग उन्हें काफी पसंद करते थे।

नंदमुरी हरिकृष्ण साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और कल्याण राम के पिता थे। ऐसे में जूनियर एनटीआर के लिए ये काफी कठिन समय है। ऐसे में नंदमुरी हरिकृष्ण के अंतिम संस्कार में साउथ इंडस्ट्री के सितारों का जमावड़ा लगा गया।

सुपरस्टार चिरंजीवी और रामचरण तेजा भी अंतिम यात्रा में शामिल होकर जूनियर एनटीआर को हिम्मत दिया। वेंकटेश, पवन कल्याण से लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और राजनीति के दिग्गज भी अंतिम संस्कार में पहुंचे। जहां हर किसी की आंखे नम थी। नंदमुरी हरिकृष्ण के फैंस भी हजारों की तादाद में वहां अपने दिग्गज अभिनेता को आखिरी विदाई देने आए।

जूनियर एनटीआर के दोस्त और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और महेश बाबू ने जूनियर एनटीआर और उनके परिवार को इस दुख घड़ी में ढांढस बंधाया अभिनेता के दर्शन करने के लिए इकट्ठा हुए थे। नंदमुरी हरिकृष्ण को मुखाग्नि उनके छोटे बेटे कल्याण राम ने दिया।

Facebook Comments