जानिये आखिर किसको बीच मैच में गालियां देने लगे बेन स्टोक्स, वॉटसन ने की बोलती बंद….

 

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुबाकले में शेन वॉटसन के तुफानी शतक के दम पर चेन्नई ने राजस्थान को 64 रनों से हराकर मैच जीत लिया है।

इस मैच में राजस्थान के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स और चेन्नई के बल्लेबाज सुरेश रैना के बीच तकरार देखने को मिली। दरअसल सुरेश रैना ने बेन स्टोक्स के एक ही ओवर में लगातार 4 चौके जड़ दिए।

आईपीएल सीजन-11 में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई के बल्लेबाज सुरेश रैना और राजस्थान के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बीच तकरार देखने को मिली।

सुरेश रैना से लगातार 4 चौके खाने के बाद बेन स्टोक्ट झल्ला गए। इसी झल्लाहट में स्टोक्स गालियां निकालने लगे। इसपर रैना ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन यह सब रैना के पार्टनर शेन वॉटसन से नहीं देखा गया। वॉटसन ने स्टोक्स को उन्हीं की भाषा में करारा जवाब दिया। शेन वॉटसन द्वारा जवाब दिए जाने के बाद स्टोक्स शांत हो गए और चुप चाप गेंदबाजी करने लगे।

 

बता दे कि इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया था। चेन्नई के लिए ओपनिंग पर अंबाति रायडु और शेन वॉटसन आए। इन दोनों ने महज 26 गेंद में 50 रन की पार्टनरशिप कर ली थी। रायडु के आऊट होने पर सुरेश रैना क्रीज पर आए और उन्होंने आते ही बेहतरीन फुटवर्क के साथ खेलना शुरू कर दिया।

इसके बाद बेन स्टोक्स गेंदबाजी करने आए। स्टोक्स की पहले 2 गेंदों को रैना ने रोक दिया और कोई रन नहीं लिया। लेकिन इसके बाद ओवर की अगली 4 गेंदों पर रैना ने लगातार 4 चौके जड़ दिए। लगातार 4 चौके खाने के बाद ही स्टोक्स झल्ला गए और गालियां निकालने लगे। जिसके बाद शेन वॉटसन ने भी उन्हें उसी अंदाज में जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी।

 

Facebook Comments