15 मई तक संभोग से दूर रहे इस राशि के लोग वरना होगी बर्बादी…..

इस राशि में सूर्य 15 मई तक रहेगा। ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को क्रूर ग्रह माना जाता है और ये ग्रह जिन लोगों के अशुभ होता है उनको परेशानियों का सामना करना पड़ता है। धन हानि, अनचाहा स्थान परिवर्तन, बीमारियां, चोट, नौकरी और बिजनेस में नुकसान जैसी समस्याएं सूर्य के कारण होती हैं।

वहीं इस ग्रह के शुभ प्रभाव से प्रमोशन, धन लाभ, बड़ा पद मिलना, जमीन, मकान और वाहन सुख के साथ लीडरशिप भी मिलती है। मेष राशि में सूर्य के आने से मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा। वहीं अन्य राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। जानिए सूर्य के राशि परिवर्तन से आपको क्या फायदा होगा और किन लोगों को रहना होगा संभलकर।

मेष -आपकी ही राशि में सूर्य का आना शुभ है। हालांकि दाम्पत्य जीवन पर इस बुरा असर भी पड़ सकता है, वहीं लव लाइफ अच्छी रहेगी। नए विचार आपके दिमाग में आ सकते हैं। अधिकारियों से आपको मदद मिलेगी। आपके काम की तारीफ हो सकती है। बिजनेस में आगे बढ़ने के नए मौके आपको मिल सकते हैं। नए आइडिया पर काम होगा। साथ काम करने वालों से भी मदद मिलेगी। ज्यादातर मामलों में आपके लिए दिन शुभ कहा जा सकता है।

वृष-सूर्य के राशि बदलने से आपका खर्चा बढ़ सकता है। सेविंग खत्म होने की संभावना है। आपके सुख में कमी भी आएगी। माता की सेहत को लेकर भी परेशान हो सकते हैं। आंखों से संबंधित परेशानी भी हो सकती है। सूर्य के कारण आपकी दौड़-भाग बढ़ सकती है। विवादों से बचने की कोशिश करें। प्रॉपर्टी के मामलों में सावधानी रखें। इस संबंध में बड़े फैसले लेने से भी बचना होगा। आप 15 मई तक भूलकर भी संभोग ना करें।

Facebook Comments