आखिर किस पर निशाना लगते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत…..

सुशांत अक्‍सर फैंस के साथ फोटोज, व‍िड‍ियोज शेयर करते रहते हैं। अब वह ट्व‍िटर पर एक व‍िड‍ियो में तीर चलाते नजर आ रहे हैं।

सुशांत ने अपना 6 सेकंड का एक व‍िड‍ियो शेयर क‍िया है। इसमें वह तीरंदाजी करते द‍िख रहे हैं। इसे देखकर लग रहा है कि उनका न‍िशाना बोर्ड के बीचों-बीच लगा है।

 

इस व‍िड‍ियो को शेयर करते हुए ऐक्‍टर ने ल‍िखा, ‘अर्जुन और आंख।’ फ‍िलहाल यह साफ नहीं है कि वह तीरंदाजी किसी फ‍िल्‍म की तैयारी के ल‍िए कर रहे हैं या ऐसे ही। हालांकि, उनके इस नए अंदाज को देखकर फैंस तरह-तरह के र‍िऐक्‍शन दे रहे हैं।

फ‍िल्‍मों की बात करें तो इन द‍िनों सुशांत के पास कई प्रॉजेक्‍ट्स हैं। आने वाले समय में वह डायरेक्‍टर अभ‍िषेक कपूर की फ‍िल्‍म ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे।

इसके अलावा वह फिल्म ‘सोन चिरैया’ में द‍िखेंगे। बीते द‍िनों उन्‍होंने फ‍िल्‍म से अपना पहला लुक ट्विटर पर शेयर किया था ज‍िसमें वह एक डकैत के गेटअप में नजर आ रहे थे। इस फिल्म की पृष्ठभूमि चंबल के डकैतों पर आधारित है।

वहीं, संजय पूरन स‍िंह चौहान की फ‍िल्‍म ‘चंदा मामा दूर के’ में भी सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री के रोल में द‍िखेंगे। वहीं, दंगल फेम डायरेक्‍टर नीतेश तिवारी की आने वाली फ‍िल्‍म में भी वह ऐक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ सकते हैं।

Facebook Comments