1987 में रिलीज हॉलीवुड फिल्म डर्टी डासिंग का हिंदी रिमेक बनाने की प्लानिंग….

दोनों स्टार इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। बागी 2 के हिट होने के बाद दोनों के पास फिल्मों की लंबी लाइन है। ऐसे में सुनने में आया कि साल 1987 में रिलीज हॉलीवुड फिल्म डर्टी डासिंग का हिंदी रिमेक बनाने की प्लानिंग चल रही हैं। बताया जा रहा है कि लॉएन्सगेट टेलीविजन जिन्होंने साल 2017 में ‘डर्टी डांसिंग’ नाम की टेलीविजन फिल्म प्रोड्यूस की थी वो इसका हिन्दी वर्जन बनाना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘सबसे पहले इस फिल्म का ऑफर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के पास गया था लेकिन अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी होने की वजह से उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया। टाइगर और दिशा से ना सुनने के बाद फिल्म के निर्माता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनॉन के पास गए हैं।’ सोर्सेज की माने तो अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है।

बताया जाता है कि स्क्रिप्ट को हिंदी दर्शकों के अनुसार बनाया जाएगा लेकिन फिल्म का प्लॉट वही बना रहेगा, जो ऑरिजनल फिल्म में था। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत और कृति अच्छे डांसर्स हैं, इसलिए वो इस फिल्म के अभी तक टॉप कंटेंडर हैं।’ वैसे इससे पहले ये जोड़ी राब्ता में नजर आ चुकी है जो की बूरी तरह फ्लॉप साबित होती है। फिलहाल फिल्म के लिए दोनों स्टार पहली पसंद बताया जाता है।

Facebook Comments