सुष्म‍िता अपने शॉर्ट टाइम कथित बॉयफ्रेंड रिकी मार्टिन के साथ आईं नजर….

सुष्म‍िता सेन ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुष्म‍िता अपने शॉर्ट टाइम कथित बॉयफ्रेंड रिकी मार्टिन के साथ नजर आ रही हैं।

हालांकि, इस तस्वीर के शेयर होने के बाद ट्रोलर्स भी पीछे नहीं रहे। एक शख्स ने लिखा-मैडम इतने सारे ब्वॉयफ्रेंड और उनमें से एक ‘गे’ निकला, अब तो शादी कर लीजिए।

सुष्म‍िता ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी पहली मुलाकात मैक्स‍िको में हुई थी। उस समय मैं 18 साल की थी और रिकी मार्टिन 22 साल के। आज मेरी दो बेटियां हैं और उनके दो बेटे। हमारी जर्नी वाकई अभिभूत करने वाली रही। Livin La Vida Loca इसका मतलब है क्रेजी लाइफद्ध आपकी खुशी के लिए, साझा कर रही हैं, शानदार मुस्कुराती यादें।

बता दें कि मशहूर सिंगर, लेखक और एक्टर रिकी गे हैं। उन्होंने अपने दोस्त से शादी की है। इस बात को सुष्म‍िता ने भी स्वीकार किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, पूरे समय हमने एक दूसरे को जाना। मुझे उन पर काफी गर्व महसूस हुआ। अपने डीएनए को स्वीकार करने के लिए काफी साहस की जरूरत होती है। मैं जानती थी कि वे गे हैं। ये वाकई गजब की भावना है प्यार के योग्य होने के लिए, जिसे आप चाहते हैं और ये चॉइस आपके लिए कोई नहीं रख सकता।

 

बता दें कि रिकी सेरोगेसी के जरिए 2008 में दो जुड़वां बेटों के पिता बने थे। रिकी के पार्टनर उनके गे दोस्त जवान योसेफ हैं। योसेफ पेशे से एक पेंटर हैं।

 

Facebook Comments