सुष्मिता सेन ने बताई सरेआम की छेड़खानी की बात …..

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बताया कि कैसे एक 15 साल के लड़के ने उनके साथ सरेआम छेड़खानी की थी. उन्होंने बताया कि 6 महीने पहले एक अवार्ड फंक्शन के दौरान भीड़ में एक शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी.

आज के समय में अगर एक सबसे बड़ा सवाल जो सभी के मन में हैं तो वो ये है कि- क्या लड़किया सुरक्षित है? जब भी ये सवाल उभरकर सामने आता है तब केवल इसका एक ही जवाब होता है- ना… आम लोग हमेशा ये ही सोचते है कि सिर्फ आम महिलाए या बच्चियां ही छेड़छाड़ का शिकार होती है लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है. हमारे देश में हर दिन कोई ना कोई छेड़छाड़ की घटना सुनने में आती ही है. ऐसे में सिर्फ आम लड़किया ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी सरेआम छेड़छाड़ का शिकार होती ही है.

उस शख्स को लगा था कि भीड़ में वो ऐसा करने के बाद बच जाएगा लेकिन सुष्मिता ने उसका हाथ पकड़ लिया था और जब उन्होंने उस लड़के को देखा तो वो महज 15 साल का बच्चा था. इसके बाद सुष्मिता शौक हो गई थी और फिर उस बच्चे को लेजाकर समझाया. बाद में उस बच्चे ने सुष्मिता से माफ़ी भी मांगी थी.

सुष्मिता ने इस दौरान ये भी कहा कि लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों को तुरंत ही फांसी पर लटका देना चाहिए. इसके अलावा भी सुष्मिता ने इस इवेंट में महिलाओं से सम्बंधित को मुद्दों पर बातचीत की. इस वीडियो में आप सुष्मिता की आगे की बातचीत देख सकते हैं

Facebook Comments