42 की उम्र में भी इस एक्ट्रेस की नहीं हो पा रही शादी….

सुष्मिता भले ही 42 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। कई सेलिब्रिटियों से नाम जुड़ने के बाद भी सुष्मिता सेन शादी नहीं कर पाई।

बता दें कि मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के अफेयर के चर्चे प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट, डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, होटल ओनर संजय नारंग, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, बिल्डर इम्तियाज खत्री, बंटी सचदेव, बिजनेसमैन अनिल अंबानी और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ रह चुके हैं। इतने अफेयर्स के बाद भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं की और दो बच्चों की सिंगल मदर हैं।

सुष्मिता खुद एक इंटरव्यू में खुलासा कर चुकी हैं कि वो शादी करना चाहती हैं और उनकी दोनों बेटियों को कोई आपत्ति भी नहीं हैं। लेकिन उन्हें अब तक अपना ‘राइट मैन’ नहीं मिला है, जिससे वो शादी करें। सुष्मिता की शादी में सबसे बड़ी समस्या यही है। सुष्मिता का कहना है कि जिस दिन उन्हें राइट मैन मिल जाएगा वो शादी कर लेंगी।

सुष्मिता ने खुद इस इंटरव्यू में कहा कि मेरे बच्चे की सोच भी मेरे जैसी ही है। हम एक-दूसरे से अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें करते हैं। मुझे नहीं लगता कि मेरी शादी से बच्चों को कोई समस्या है। इसलिए शादी करना मेरे लिए कोई समस्या नहीं है। समस्या है शादी करने के लिए ‘राइट मैन’ जिसकी मुझे तलाश है।

Facebook Comments