एक महिला स्वीमिंग पूल में नहाते समय कर रही अपने पैर पर शेव…..

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो देखर स्वीमिंग पूल में नहाने वाले हर इंसान को गुस्सा आएगा। 

बता दें वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला स्वीमिंग पूल में नहाते समय अपने पैर शेव कर रही है। इस दौरान पूल में कई बच्चे भी नहाते दिख रहे हैं।

वीडियो के अनुसार, महिला स्विमसूट में स्वीमिंग पूल में बैठती है। इसके बाद शेविंग मशीन से अपने पैर शेव करने लगती है। इसके बाद अपने पैर की स्मूथनेस चेक करती है और फिर ब्लेड निकालकर पूल के पानी में फेंक देती है।

बता दें, ये वीडियो कहां और कब बनाया गया है, फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। मंगलवार को ये वीडियो अमेरिकन वेबसाइट ‘रेडिट’ पर स्क्रू सॉसेज नाम के एक यूजर ने अपलोड किया है। इसे करीब 15 हजार बार देखा जा चुका है।

वीडियो शेयर होने के बाद कई यूजर्स महिला की इस हरकत पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये बहुत घिनौना काम है। महिला को पूल में इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए थी। वहीं, दूसरे ने कमेंट किया कि महिला की इस हरकत की वजह से पूल में मौजूद अन्य लोगों को इंफेक्शन हो सकता है।

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं जब किसी महिला की अजीबो-गरीब हरकत कैमरे में कैद हुई हो, इससे पहले भी ऐसे कई तरह के मामले सामने आ चुके हैं।  फ्रलोरीडा में एक बार एक महिला न्यूड होकर सड़क पर आ गई थी, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई थी। हालांकि, तुरंत पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। बताया जा रहा था कि महिला मानसिक रूप से कमजोर थी।

Facebook Comments