दादी शर्मीला ने मीडिया से तैमूर से दूर रहने की भी गुजारिश की है…..

 सैफ अली खान और करीना कपूर की इस नन्ही-सी जान की पूरी दुनिया दीवानी है. तैमूर की हर दिन नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है. लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिसे सुनने के बाद तैमूर के फैंस को बड़ा सदमा भी लग सकता है.

 

तैमूर के परिवार वालो को उनके मीडिया अटेन्शन से आपत्ति है. हाल ही में तैमूर की दादी शर्मीला टैगोर ने मीडिया को फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि, मीडिया को तैमूर की पर्सनल लाइफ में दखल नहीं देना चाहिए इससे वो नाखुश है. शर्मीला ने मीडिया से तैमूर से दूर रहने की भी गुजारिश की है.

 

सिर्फ तैमूर की दादी नहीं बल्कि कुछ दिन पहले तैमूर की बुआ यानी सोहा अली खान ने भी मीडिया को फटकार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि, बच्चों को बच्चो की तरह रहने दो. मीडिया हर दिन तैमूर और इनाया को फॉलो करना चाहती है जो की ठीक नहीं है. उन्होंने मीडिया को इन बच्चो से दूर रहने की भी बात कही थी और खासकर तैमूर से. सोहा ने ये भी कहा था कि, मीडिया उनके बच्चो का बचपना छीन रही है.

 

खैर इस खबर को सुनने के बाद तो तैमूर के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है क्योकि अब शायद ही तैमूर कैमरे के सामने नजर आए. अब देखना तो ये है कि तैमूर की दादी और बुआ की बातो का मीडिया पर कितना फर्क पड़ता है .

Facebook Comments