जब तैमूर अली खान ने पापा सैफ अली खान के साथ जीप सवारी का उठाया लुत्फ, फोटो वायरल

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान किसी ना किसी खबर को लेकर सुर्खियों में रहते है. इन दिनों सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म कप्तान की शूटिंग में बिजी है. सैफ के मिलने करीना और तैमूर इनदिनों राजस्थान में ही है. राजस्थान में तैमूर पापा सैफ अली के साथ जीप सवारी करते दिखे है. तैमूर पापा की खोदी में बैठे हुए जीप सवारी एन्जॉय कर रहे हैं. जीप में बैठे तैमूर खान काफी कूल लग रहे है.

हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें सैफ अली खान किक्रेट खेल रहे थे. मम्मी करीना की खोदी में बैठे तैमूर पापा को बैटिंग करते देख रहे थे. शुटिंग से थोड़ा टाइम निकालकर सैफ अली खान अपनी टीम के साथ क्रिकेट खेल रहे थे. इस मौके पर करनी कपूर और तैमूर भी मौजूद थे. तैमूर पापा की बैटिंग को काफी एन्जॉय कर रहे थे. तैमूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था.

बता दें कि तैमूर खान बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर है. उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते है. लोग तैमूर खान की एक झलक पाने के लिए पागल रहते है. तैमूर की फोटो वायरल होने में ज्यादा टाइम नही लगता है. सोशल मीडिया पर तैमूर खान के मीम भी काफी वायरल रहते है. हाल ही एयरपोर्ट पर मम्मी करीना को जाते देख उदास तैमूर की फोटो सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई थी.

 

Facebook Comments