सोशल मीडिया के सबसे फेवरेट स्टार किड कहे जाने वाले तैमूर रोते दिखे….

 

अमृता अरोड़ा के घर के बाहर कार में बैठे तैमूर मम्मी की गोद में रोते हुए नजर आए. अपने लाडले बेटे को यूं रोता देख करीना  उन्हें मनाने की हर संभव कोशिश करती नजर आईं.

हाल ही में करीना कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के घर पर बेटे तैमूर के साथ पहुंची थीं. जिस दौरान तैमूर काफी अच्छे मूड में दिखे. लेकिन अमृता के घर से निकलते वक्त तैमूर का मिजाज बिगड़ा हुआ दिखा. सोशल मीडिया के सबसे फेवरेट स्टार किड कहे जाने वाले तैमूर रोते हुए स्पॉट किए गए.

तैमूर को मनाने के दौरान करीना मुस्कुराती हुईं भी दिखीं. उन्होंने तैमूर की नाराजगी को दूर करने के लिए उनके हाथ में एक बॉक्स भी दिया. लेकिन तैमूर हैं कि चुप होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.

तैमूर के रोने की वजह तो सामने नहीं आई है. ना जाने क्या ऐसी वजह रही कि वो अचानक मम्मी की बेस्टी के घर से निकलते ही रोने लगे.

कम ही ऐसा होता है जब लोगों को तैमूर का ये अंदाज देखने को मिलता है. वे इतने क्यूट है कि रोते हुए भी उनकी क्यूटनेस बरकरार है.

इससे पहले भी वे एक बार मम्मी की गोद में एयरपोर्ट पर रोते हुए नजर आए थे. उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है. इतनी कम उम्र में तैमूर काफी पॉपुलर हो गए हैं और सभी के फेवरेट बन गए हैं.

 

Facebook Comments