आखिर क्यों अक्षय के लिए लड़ने तक को तैयार हो गई ये दो हीरोइन…

अब खबर है कि सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा ने फिल्म के मेकर्स से गुजारिश की है कि वो इस फिल्म में सोनाक्षी को लें । उन्होंने मेकर्स को कॉल करके कहा कि सोनाक्षी को फिल्म में लिया जाए । सोनाक्षी भी फिल्म में काम करना चाहती हैं

बॉलीवुड की एक औऱ सीरीज फिल्म जल्द ही बनने जा रही है । हम बात कर रहे हैं कॉमेडी सीरीज की अगली फिल्म हाउसफुल 4 की । जी हां, जल्द ही हाउसफुल 4 बनने जा रही है । इस फिल्म की अनाउंसमेंट पहले ही हो चुकी है । फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद ही इस फिल्म की स्टारकास्ट के साथ साथ इसकी कहानी के भी चर्चे होने लगे हैं । फिल्म में लीडिंग लेडी के रूप में कौन दिखेगा इसकी खबरें अब आनी शुरू हो गई है । रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए दो हीरोइनों का नाम सामने आ रहा है । पिछले दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि फिल्म में सोनाक्षी काम कर सकती हैं । अब खबर है कि सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा ने फिल्म के मेकर्स से गुजारिश की है कि वो इस फिल्म में सोनाक्षी को लें । उन्होंने मेकर्स को कॉल करके कहा कि सोनाक्षी को फिल्म में लिया जाए । सोनाक्षी भी फिल्म में काम करना चाहती हैं ।

इसके अलावा फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा का भी नाम सामने आया है । कहा जा रहा है कि परिणीति फिल्म में काम कर सकती है । वैसे परिणीति अक्षय के साथ फिल्म केसरी में भी काम कर रही हैं । वहीं सोनाक्षी के साथ हमेशा ही अक्की की जोड़ी को पसंद किया गया है । फिलहाल देखते हैं कि कौन फिल्म में काम करता है । बता दें कि इस फिल्म में काफी बड़ी स्टारकास्ट है । साथ ही ये एक बिग-बजट कॉमेडी फिल्म है। जिसमें पुनर्जन्म की कहानी दिखाई जायेगी । फिल्म को नाडियाडवाला प्रोड्क्शन बना रहा है । वहीं साजिद खान एक बार फिर से इसे डायरेक्ट कर रहे हैं ।

Facebook Comments