पैट्रोल से भरा ट्रैंकर पलटा,लोग बाल्टी और बोतलों में भरकर ले गये पेट्रोल….

कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब फ्लाई ओवर पर पेट्रोल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर पलटने से सड़क पर करीब 14 हजार लीटर पेट्रोल फैल गया। 

लोग बाल्टी और बोतलों में भरकर पेट्रोल को ले जाने लगे। इस दौरान हाईवे पर लम्बा जाम लग गया। टैंकर पलटने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फ्लाई ओवर के आसपास सिगरेट और बीड़ी की दुकानों को बंद करा दिया। सड़क पर फैले पेट्रोल में पर मिट्टी डलावाई जा रही है।

घटना बर्रा थाना क्षेत्र फ्लाई ओवर की है। आरएस कम्पनी का टैंकर जामनगर से इलाहबाद जा रहा था। टैंकर चालक विवेक अवस्थी ने बताया कि एक ट्रैक्टर उसके पास से निकला। उसे बचाने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित हो गया और पलट गया। पेट्रोल से भरा ट्रैंकर पलटने से सड़क पर पेट्रोल फैल गया।

गनीमत ये रही कि सड़क पर पेट्रोल फैलने से आग नहीं लगी। पेट्रोल को सड़क पर फैलता हुआ देखकर लोगों बाल्टी और बोतलों में भरकर पेट्रोल को ले जाने लगे। इस दौरान हाईवे पर लम्बा जाम लग गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फ्लाई ओवर को दोनों तरफ आने वाले वाहनों के आवागमन को रोक दिया। आसपास की सिगरेट और बीड़ी की दूकानों को बंद कराया। पुलिस ने सड़क पर फैले पेट्रोल में पर मिट्टी डलावाई और फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी।

 

Facebook Comments