एक तांत्रिक काले जादू की ताकत का डर दिखाकर माँ-बेटी के साथ रेप करता रहा सात साल तक …..

जयपुर में एक तांत्रिक काले जादू की ताकत का डर दिखाकर मां-बेटी से सात साल तक बलात्कार करता रहा. इसके अलावा उसने मां-बेटी से करीब दो करोड़ रुपये की ज्वैलरी और कैश भी मांग लिया. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस द्वारा इस मामले की तफ्तीश की जा रही है.

प्राप्त सुचना के आधार पर पीड़िता दिल्ली की एक बड़ी कंपनी में नौकरी करती  हैं. साथ ही उनकी बेटी इंजीनियरिंग की पढाई कर रही है. महिला की बेटी का करीब छह साल पहले फेसबुक पर दिल्ली के दीपक और मिंटू के साथ संपर्क हुआ था. जिसके बाद इन दोनों आरोपियों ने छात्रा को मॉडलिंग का झांसा दिया. इसके बाद वह दिल्ली चली गई. यहां आने के बाद युवती को उन दोनों ने अपने शिकंजे में कस लिया. और

इसके बाद दोनों आरोपियों ने छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार  किया और वीडियो बना ब्लैकमेल करते रहे छात्रा ने आरोपियों से छुटकारा पाने के लिए सहेली के पति प्रकाश बालानी से मदद मांगी उसने खुद को तांत्रिक बताया. पीड़ित छात्रा उसकी बातों में आ गई. उसने सात लाख रुपये देकर आरोपियों से पीछा छुड़ाया. इसके बाद तांत्रिक भी मां-बेटी को ब्लैकमेल करने लगा. उन दोनों के साथ करीब सात साल तक बलात्कार करता रहा. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

Facebook Comments