अगर घर में है Negative एनर्जी तो बताएगा ये टोटका, जानें

हमारे घर और निजी जिंदगी में सुख-शांति बहुत जरूरी है। अगर ऐसा ना हो तो व्यक्ति चिंताग्रस्त रहने लगता है और कई बार इसका परिणाम बहुत घातक भी हो सकता है। दरअसल, घर में नेगेटिव एनर्जी (नकारात्मक ऊर्जा) होने से कुछ भी अच्छा नहीं होता। परिवार के सदस्यों के बीच मतभेद, लड़ाई झगड़ा आदि होने लगता है। साथ ही एक के बाद एक समस्या आने लगती हैं।

नेगेटिव एनर्जी के संकेत
आप हमेशा निराश और बेचैन रहने लगते हैं। घर का माहौल बिगड़ जाना, साथ ही किसी भी प्रयास को लेकर आपके मन में असफलता की भावना आने लगती है। ऐसे ही चीजों का लगातार होना नेगेटिव एनर्जी का संकेत हो सकता है।

नेगेटिव एनर्जी का पता लगाने के लिए टोटका
नेगेटिव एनर्जी का पता लगाने के लिए एक गिलास में पानी भरकर उसमें समुद्री नमक मिला लें। उसे घर के किसी ऐसे कोने में ले जाकर रख दें, जहां किसी की नजर उस पर ना पड़े। ध्यान रहें पानी रखने के बाद इस पर आपकी नजर भी ना पड़े। 24 घंटे बाद अगर पानी का रंग गुलाबी हो जाता है तो आपके घर में नेगेटिव एनर्जी है, अन्यथा ये आपका केवल एक वहम है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Facebook Comments